Asia Cup Women T20 2022 Thailand vs Bangladesh Highlights|थाईलैंड vs बांग्लादेश एशिया वर्ल्ड कप women T20 2022


नमस्ते और महिला एसिस कप t20 2022 की शुरुआत में आपका स्वागत है। पहले गत चैंपियन बांग्लादेश थाईलैंड के खिलाफ होगा जो बांग्लादेश में लगभग 4 वर्षों में पहला महिला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेल होगा।



थाईलैंड women  ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग लेने का फैसला किया बांग्ला देश ने पहले बोलिंग की. बांग्लादेश की बोलिंग शानदार रही 

 थाईलैंड women बैटिंग स्कोर बोर्ड

थाईलैंड वीमेन प्लेयर नाम
नननपात कोंचारवेंका (w), नाटकन चंथम, नरुएमोल केवल (c), नाटय बूचाथम, सोरणारीन टिप्पोक, ोणीचा कमचौंफू, चैनीडा सुट्ठिरुअंग, रोज़नन कनोह, थिपाचा पुत्तरवांग, फणनिता माया, सुलीपोर्न लाजमी,    

1 ओवर. सलमा खातून के ओवर मैं 2 बने.
2 ओवर. नाहिदा एक्टर के ओवर मैं 0 रन
3 ओवर. सलमा खातून के ओवर मैं 7 रन बने.  
4 ओवर. नाहिदा एक्टर के ओवर मैं 2 रन बने.
5 ओवर. शंजीदा एक्टर के ओवर मैं 3 रन बने. कोंचारवेंकै 8 रन बनाकर आउट हुई
6 ओवर. शोहेली अख्तर के ओवर मैं 2 रन बने. नरुएमोल चौके 2 रन बनाकर आउट हुई
7 ओवर. जहाँआरा आलम के ओवर मैं 3 रन बने.
8 ओवर. शंजीदा एक्टर के ओवर मैं 4 रन बने.  
9 ओवर. जहाँआरा आलम के ओवर मैं 12 रन बने. जिसमे 2 चौके फणनिता माया ने मरे  
10 ओवर. शोहेली अख्तर के ओवर मैं 6 रन बने.  
11 ओवर. शंजीदा एक्टर के ओवर मैं 3 रन बने. जिसमे 1 चौका फणनिता माया ने मारा फणनिता माया 26 रन बनाकर आउट हुई
12 ओवर. शोहेली अख्तर के ओवर मैं 8 रन बने. 

13 ओवर. रूमाना अहमद के ओवर मैं 3 रन बने. सुत्तिरुअंग 1 रन बनाकर आउट हुई  
14 ओवर. सलमा खातून के ओवर मैं 4 रन बने. नाठकां चंथम 20 रन बनाकर आउट हुई
15 ओवर. रूमाना अहमद के ओवर मैं 0 रन बने ोणीचा कमचौंफू 1 बनाकर आउट हुई और बूचाथम भी 0 रन बनाकर आउट हुई
16 ओवर. सलमा खातून के ओवर मैं 5 रन बने जिसमे 1 चौका सोरणारीन टिप्पोक ने मारा
17 ओवर रूमाना अहमद के ओवर मैं 6 रन बने.
18 ओवर नाहिदा एक्टर के ओवर मैं 3 रन बने. सोरणारीन टिप्पोक 10 बनाकर आउट हुई
19 ओवर शंजीदा एक्टर के ओवर मैं 1 रन बना. थिपाचा पुट्ठावोंग 0 रन बनाकर आउट हुई
20 ओवर नाहिदा एक्टर के ओवर मैं 6 रन बने. रोज़नन कनोह 11 बनाकर आउट हुई



नननपात कोंचारवेंकै ने 8 रन बनाये 12 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
नाठकां चंथम ने 20 रन बनाये 38 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
चैवै ने 2 रन बनाये 5 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
फणनिता माया ने 26 रन बनाये 22 बॉल मैं 3 चौके और 0 सिक्स
सुट्ठिरुअंग ने 1 रन बनाये 2 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
ोणीचा कमचौंफू ने 1 रन बनाया 2 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
टिप्पोक ने 0 रन बनाया 1 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
रोज़नन कोनोह ने 11 रन बनाया 12 बॉल मैं 1 चौके और 0 सिक्स
थिपाचा ने 0 रन बनाया 3 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
लाजमी ने 0 रन बनाया 1 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स


बांग्लादेश बोलिंग स्कोर बोर्ड

सलमा खातून  ने 4 ओवर मैं 18 रन दिए और 1 विकेट लिए
नाहिदा एक्टर ने 3.4 ओवर मैं 11 रन दिए और 2 विकेट लिए
शंजीदा एक्टर 4 ओवर मैं 11 रन दिए और 2 विकेट लिए
शोहेली अख्तर 3 ओवर मैं 18 रन दिए और 2 विकेट लिए
जहाँआरा आलम 2 ओवर मैं 15 रन दिए और 0 विकेट लिए
रूमाना अहमद 3 ओवर मैं 9 रन दिए और 3 विकेट लिए 

 


 बांग्लादेश प्लेयर नाम  

शमीमा सुल्ताना, फरगना होके, निगार सुल्ताना, रूमाना अहमद, सोभना मोस्टरी, ऋतू मोनी, सलमा खातून, नाहिदा एक्टर, शोहेली अख्तर, शंजीदा एक्टर, जहाँआरा आलम,

1 ओवर. नाटय बूचाथम के ओवर मैं 5 बने.
2 ओवर. चैनीडा सुत्तिरुअंग के ओवर मैं 9 बने. जिसमे 2 चौके शमीमा सुल्ताना ने मरे
3 ओवर. नाटय बूचाथम के ओवर मैं 6 रन बने. जिसमे 1 चौका शमीमा सुल्ताना ने मारा  
4 ओवर. चैनीडा सुत्तिरुअंग के ओवर मैं 16 रन बने.जिसमे 3 चौके शमीमा सुल्ताना ने मरे
5 ओवर. थिपाचा पुत्तावोंग के ओवर मैं 10 रन बने. जिसमे 2 चौके शमीमा सुल्ताना ने मरे  
6 ओवर. सोरणारीन टीपोच के ओवर मैं 6 रन बने.
7 ओवर. थिपाचा पुत्तावोंग के ओवर मैं 3 रन बने.
8 ओवर. ोणीचा कमचौंफू के ओवर मैं 14 रन बने. जिसमे 1 चौका शमीमा सुल्ताना ने मारा और 1 सिक्स फरगना होके ने
9 ओवर. थिपाचा पुत्तावोंग के ओवर मैं 3 रन बने. और शमीमा सुल्ताना 49 रन बनाकर आउट हुई
10 ओवर. सुलीपोर्न लाजमी के ओवर मैं 3 रन बने.  
11 ओवर. थिपाचा पुत्तावोंग के ओवर मैं 8 रन बने. जिसमे 2 चौके फरगना होके ने मरे
12 ओवर. सुलीपोर्न लाजमी के ओवर मैं 6 रन बने. जिसमे 1 सिक्स निगार सुल्ताना ने मारा

 शमीमा सुल्ताना ने 49 रन बनाये 30 बॉल मैं 10 चौके और 0 सिक्स
फरगना होके ने 26 रन बनाया 29 बॉल मैं 2 चौके और 1 सिक्स
निगार सुल्ताना ने 10 रन बनाया 11 बॉल मैं 0 चौके और 1 सिक्स

 थाईलैंड बोलिंग स्कोर बोर्ड

नाटय बूचाथम ने 2 ओवर मैं 10 रन दिए और 0 विकेट लिए
चैनीडा सुट्ठिरुअंग ने 2  ओवर मैं 25 रन दिए और 0 विकेट लिए
थिपाचा पुट्ठावोंग 4 ओवर मैं 23 रन दिए और 1 विकेट लिए
सोनारिन टिप्पोक 1 ओवर मैं 6 रन दिए और 0 विकेट लिए
ोणीचा कमचौंफू 1 ओवर मैं 14 रन दिए और 0 विकेट लिए
सुलीपोर्न लाजमी 1.4 ओवर मैं 8 रन दिए और 0 विकेट लिए 

 

 

बांग्लादेश ने जीत अपने नाम की और 9 विकेट से जीता बांग्लादेश ने मैच