Asia Cup Women T20 2022 India vs Pakistan Highlights|इंडिया vs पाकिस्तान एशिया वर्ल्ड कप women  T20 2022 


पाकिस्तान Women ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग लेने का फैसला किया और इंडिया Women ने बोलिंग की


 

एशिया कप women 2022 के 13वें मैच में इंडिया महिला क्रिकेट टीम (Indian Women Cricket Team) की vs पाकिस्तान महिला टीम से हुई। मैच में पहले खेलते हुए पाक टीम ने 137 रन बनाए। भारतीय पारी आखिरी ओवर में 124 रनों पर सिमट गई। पाकिस्तान को 13 रनों से जीत मिली। भारत की यह टूर्नामेंट में पहली हार है। वहीं पाकिस्तान ने चार मैच में तीसरी जीत हासिल की है। 

 

पाकिस्तान Women प्लेयर नाम  

मुनीबा अली (w), सिदरा अमीन, बिस्माह मारूफ (c), निदा डार, आयशा नसीम, आलिया रियाज, ओमैमा सोहेल, कायनात इम्तियाज, डायना बेग, तुबा हसन, नैशरा संधू, सिदरा नवाज, ऐमान अनवर, सादिया इकबाल, सदफ शमास।

पाकिस्तान Women बैटिंग स्कोर बोर्ड 


मुनीबा अली ने 17 रन बनाये 17 बॉल मैं 1 चौके और 0 सिक्स
अमीन ने 11 रन बनाये 14 बॉल मैं 1 चौके और 0 सिक्स
मारूफ (c) ने 32 रन बनाये 35 बॉल मैं 2 चौके और 0 सिक्स
ओमइमा सोहैल ने 0 रन बनाये 2 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
निदा दर ने 56 रन बनाये 37 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
ोणीचा कमचौंफू ने 1 रन बनाया 2 बॉल मैं 5 चौके और 1 सिक्स
आलिया रिआज़ ने 7 रन बनाया 7 बॉल मैं 1 चौके और 0 सिक्स
आयेशा नसीम ने 9 रन बनाया 7 बॉल मैं 1 चौके और 0 सिक्स
तुबा हस्सान ने 1 रन बनाया 1 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स

निदा डार ने फिफ्टी पूरी की और निदा डार 56 रन बनाकर नाबाद रहीं। 37 गेंदों की अपनी पारी में निदा ने 5 चौके और एक छक्का लगाया। पाकिस्तान ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 137 रन बनाए। भारत के लिए दीप्ति शर्मा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। पूजा वस्त्राकर को दो विकेट और रेणुका सिंह को एक विकेट मिला। 

 
इंडिया Women बोलिंग स्कोर बोर्ड

रेणुका सिंह ने 4 ओवर मैं 24 रन दिए और 1 विकेट लिए
दीप्ति शर्मा ने 4 ओवर मैं 27 रन दिए और 3 विकेट लिए
पूजा वस्त्रकार 4 ओवर मैं 23 रन दिए और 2 विकेट लिए
हेमलता 2 ओवर मैं 21 रन दिए और 0 विकेट लिए
गायकवाड़ 4 ओवर मैं 25 रन दिए और 0 विकेट लिए
राधा यादव 3 ओवर मैं 2 रन दिए और 1 विकेट लिए 


 इंडिया Women टीम प्लेयर नाम  

शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, एस मेघना, ऋचा घोष (w), जेमिमा रोड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर (c), दयालन हेमलता, दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्रकर, स्नेह राणा, रेणुका सिंह, किरण नवगीरे, राधा यादव, मेघना सिंह, राजेश्वरी गायकवाड़

सब्बीनेनी मेघना ने 15 रन बनाये 14 बॉल मैं 1 चौके और 1 सिक्स
स्मृति मंधना ने 17 रन बनाये 19 बॉल मैं 4 चौके और 0 सिक्स
रोड्रिगुएस ने 2 रन बनाये 8 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
हेमलता ने 20 रन बनाये 22 बॉल मैं 3 चौके और 0 सिक्स
पूजा वस्त्रकार ने 5 रन बनाये 8 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
दीप्ति शर्मा ने 16 रन बनाया 11 बॉल मैं 3 चौके और 0 सिक्स
हरमनप्रीत कौर ने 12 रन बनाया 12 बॉल मैं 1 चौके और 0 सिक्स
रिचा घोष ने 26 रन बनाया 13 बॉल मैं 1 चौके और 3 सिक्स
राधा यादव ने 3 रन बनाया 4 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
रेणुका सिंह ने 2 रन बनाया 2 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
गायकवाड़ ने 1 रन बनाया 5 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स


पाकिस्तान Women बोलिंग स्कोर बोर्ड

सदीअ इक़बाल ने 4 ओवर मैं 24 रन दिए और 2 विकेट लिए
निदा दर ने 4  ओवर मैं 23 रन दिए और 2 विकेट लिए
निश्रा संधू 4 ओवर मैं 30 रन दिए और 3 विकेट लिए
ऐमन अंवेर 3.4 ओवर मैं 14 रन दिए और 1 विकेट लिए
तुबा हस्सान 4 ओवर मैं 32 रन दिए और 1 विकेट लिए


पाकिस्तान Women टीम ने 13 रन ने मैच जीता पाकिस्तान Women टीम का प्रदर्शन बहोत अच्छा रहा