Asia Cup Women T20 2022 India vs Sri Lanka Highlights|इंडिया vs श्रीलंका एशिया वर्ल्ड कप women T20 2022 Hindi

 श्रीलंका Women ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग लेने का फैसला किया और इंडिया Women ने बैटिंग की




चमारी अथपाथथु - ने कहा हम पहले गेंदबाजी करेंगे। हमारी गेंदबाजी इकाई को लेकर काफी चिंतित हैं इसलिए श्रीलंका Women ने पहले बोलिंग ली  और उनकी पिच से थोड़ी मदद मिल सकती है। हमें बस अपनी योजनाओं पर टिके रहने की जरूरत है

  इंडिया Women टीम प्लेयर नाम 

शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, एस मेघना, ऋचा घोष (w), जेमिमा रोड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर (c),  दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्रकर, स्नेह राणा, रेणुका सिंह, किरण नवगीरे, राधा यादव, मेघना सिंह, राजेश्वरी गायकवाड़

इंडिया Women बैटिंग स्कोर बोर्ड 


इंडिया women दूसरे ओवर मैं ही पहली विकेट गिरी मंधना 6 रन बनाकर आउट हुई. 4 ओवर मैं शैफाली वर्मा 10 रन बनाकर आउट हुई 5 ओवर मैं इंडिया women के 24 रन बने और 2 विकेट


10 ओवर मैं इंडिया women के 61 रन बने और 2 विकेट

15 ओवर मैं इंडिया women के 104 रन बने और 2 विकेट

16 ओवर मैं इंडिया women की विकेट गिरी हरमनप्रीत कौर 33 बनाकर आउट हुई

18 ओवर मैं इंडिया women की विकेट गिरी जेमिमाः रोड्रिगुएस 76 बनाकर आउट हुई

19 ओवर मैं इंडिया women की विकेट गिरी ऋचा घोष 9 बनाकर आउट हुई

 शैफाली वर्मा ने 10 रन बनाये 11 बॉल मैं 1 चौके और 0 सिक्स
स्मृति मंधना ने 6 रन बनाये 7 बॉल मैं 1 चौके और 0 सिक्स
रोड्रिगुएस ने 76 रन बनाये 53 बॉल मैं 11 चौके और 1 सिक्स
हेमलता ने 13 रन बनाये 10 बॉल मैं 3 चौके और 0 सिक्स
पूजा वस्त्रकार ने 1 रन बनाये 2 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
दीप्ति शर्मा ने 1 रन बनाया 1 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
हरमनप्रीत कौर ने 33 रन बनाया 30 बॉल मैं 2 चौके और 1 सिक्स
रिचा घोष ने 9 रन बनाया 6 बॉल मैं 0 चौके और 1 सिक्स

 जेमिमाः रोड्रिगुएस ने शानदार प्रदर्शन किया 53 बोल मैं 76 रन बनाये जिसमे 11 चौके और 1 सिक्स

इंडिया women ने 20 ओवर मैं 150 रन बनाये  


श्रीलंका Women बोलिंग स्कोर बोर्ड

सुगंदिका कुमारी ने 4 ओवर मैं 26 रन दिए और 1 विकेट लिए

ओ रणसिंघे ने 4 ओवर मैं 32 रन दिए और 3 विकेट लिए

अचिनि कुलसूरिया 3 ओवर मैं 17 रन दिए और 0 विकेट लिए

शेहनी 2 ओवर मैं 18 रन दिए और 0 विकेट लिए

रणवीर 4 ओवर मैं 34 रन दिए और 0 विकेट लिए

कविशा दिलहरी 2 ओवर मैं 14 रन दिए और 0 विकेट लिए

अथपाथथु 1 ओवर मैं 8 रन दिए और 1 विकेट लिए


श्रीलंका women प्लेयर टीम नाम

मदवि, अथपाथथु, शेहनी, हासिनि पेरेरा, नीलाक्षी दी सिल्वा, कविशा दिलहरी, अनुष्का संजीवनी, ओ रणसिंघे, सुगंदिका कुमारी, रणवीर, अचिनि कुलसूरिया,



श्रीलंका Women बैटिंग स्कोर बोर्ड 

1 ओवर मैं श्रीलंका women के 13 रन बने

4 ओवर मैं श्रीलंका women की विकेट गिरी अथपाथथु 5 रन बनाकर आउट हुई

5 ओवर मैं श्रीलंका women के 39 रन बने और 1 विकेट

6 ओवर मैं श्रीलंका women की विकेट गिरी शेहनी 9 रन बनाकर आउट हुई

8 ओवर मैं श्रीलंका women की विकेट गिरी हासिनि पेरेरा 26 रन बनाकर आउट हुई

9 ओवर मैं श्रीलंका women की विकेट गिरी नीलाक्षी दी दिलवा 3 रन बनाकर आउट हुई

10 ओवर मैं श्रीलंका के 57 रन or 4 विकेट गिर गयी थी

11 ओवर मैं श्रीलंका women की विकेट गिरी कविशा दिलहरी 1 रन बनाकर आउट हुई

14 ओवर मैं श्रीलंका women की विकेट गिरी संजीवनी 5 रन बनाकर आउट हुई

15 ओवर मैं श्रीलंका के 91 रन or 6 विकेट गिर गयी थी

17 ओवर मैं श्रीलंका women की 2 विकेट गिरी रणसिंघे 11 रन बनाकर आउट हुई और सुगंदिका कुमारी 4 रन बनाकर आउट हुई

18 ओवर मैं श्रीलंका women की विकेट गिरी हासिनि पेरेरा 30 रन बनाकर आउट हुई

19 ओवर मैं श्रीलंका women की विकेट गिरी अचिनि कुलसूरिया 1 रन बनाकर आउट हुई

मदवि ने 26 रन बनाये 20 बॉल मैं 5 चौके और 0 सिक्स

अथपाथथु ने 5 रन बनाये 11 बॉल मैं 1 चौके और 0 सिक्स

शेहनी ने 9 रन बनाये 6 बॉल मैं 1 चौके और 0 सिक्स

हासिनि पेरेरा ने 30 रन बनाये 32 बॉल मैं 3 चौके और 0 सिक्स

नीलाक्षी दी सिल्वा ने 3 रन बनाये 5 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स

कविशा दिलहरी ने 1 रन बनाया 8 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स

अनुष्का संजीवनी ने 5 रन बनाया 9 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स

ओ रणसिंघे ने 11 रन बनाया 10 बॉल मैं 1 चौके और 0 सिक्स

सुगंदिका कुमारी ने 4 रन बनाया 3 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स

रणवीर ने 1 रन बनाया 3 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स

 इंडिया Women बोलिंग स्कोर बोर्ड

 रेणुका सिंह ने 2 ओवर मैं 20 रन दिए और 0 विकेट लिए

दीप्ति शर्मा ने 4 ओवर मैं 15 रन दिए और 2 विकेट लिए

स्नेह राणा 4 ओवर मैं 28 रन दिए और 0 विकेट लिए

राधा यादव 3 ओवर मैं 15 रन दिए और 1 विकेट लिए

पूजा वस्त्रकार 3 ओवर मैं 12 रन दिए और 2 विकेट लिए

दयालं हेमलता 2.2 ओवर मैं 15 रन दिए और 3 विकेट लिए


 

19 ओवर मैं श्रीलंका women ऑल आउट हो गयी और इंडिया वीमेन 41 रन से जीत अपने नाम की

 

प्लेयर और थे मैच जेमिमाः रोड्रिगुएस को मिला