India vs Australia T20 Second Match In 2022 Scores|इंडिया V/S ऑस्ट्रेलिया T20 दूसरा मैच 2022

 

 

 इंडिया VS ऑस्ट्रेलिया T20 सीरीज का दूसरा मैच 23 Sept 2022 बारिश की वजह से मैच रुका नागपुर क्रिकेट ग्राउंड मैं बारिश हो रही थी इसलिए मैच लेट स्टार्ट हुआ. अंपायर द्वारा ग्राउंड रिपोर्ट ओके होने का बाद बारिश की वजह से 8 ओवर का मैच रखा गया. 8.30pm स्टार्ट हुआ और खत्म 10.55pm. इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का मैच 8.05pm बजे टॉस हुआ और 8.30pm मैच स्टार्ट हुआ इंडिया टीम ने टॉस जीत कर पहले बोलिंग लेने का फैसला किया

 

 



 ऑस्ट्रेलिया टीम बैटिंग स्कोर्स बोर्ड

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग की ऑस्ट्रेलिया ने काफी अच्छी बैटिंग की ऑस्ट्रेलिया कप्तान आरोन फिंच 15 बॉल मैं 31 रन बनाये. जैसे पहले मैच मैं मैथ्यू वेड ने शानदार बैटिंग की वैसे ही कल के मैच मैं शानदार बैटिंग रही मैथ्यू वेड की. मैथ्यू वेड ने 20 बॉल मैं 43 रन बनाये    

आरोन फिंच ने 31 रन बनाये 15 बॉल मैं 4 चौके और 1 सिक्स
कमरों ग्रीन ने 5 रन बनाये 4 बॉल मैं 1 चौके और 0 सिक्स
ग्लेंन मैक्सवेल ने 0 रन बनाये 1 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
टीम डेविड ने 2 रन बनाये 3 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
मैथ्यू वेड ने 43 रन बनाये 20 बॉल मैं 4 चौके और 3 सिक्स
स्टीवन स्मिथ ने 8 रन बनाये 5 बॉल मैं 1 चौके और 0 सिक्स 


  इंडिया टीम बोलिंग स्कोर्स बोर्ड

अक्सर पटेल ने 2 ओवर मैं 13 रन दिए और 2 विकेट लिए
बुमराह ने 2 ओवर मैं 23 रन दिए और 1 विकेट लिए
युजेंद्र चहल 1 ओवर मैं 12 रन दिए और 0 विकेट लिए
हर्षल पटेल 2 ओवर मैं 32 रन दिए और 0 विकेट लिए
हार्दिक पंड्या 1 ओवर मैं 10 रन दिए और 0 विकेट लिए

 

इंडिया टीम बैटिंग स्कोर बोर्ड

इंडिया टीम को जीतने के लिए 92 रन बनाने थे. इंडिया ने पहले ही ओवर मैं शानदार प्रदर्शन किया पहला ओवर जोश हैलीवूड ने किया पहले ही ओवर मैं 6 बॉल मैं 20 रन बना दिए जिसमे रोहित शर्मा ने 2 सिक्स और एक kl राहुल का शामिल है इंडिया टीम के कप्तान रोहित शर्मा लास्ट तक रुके रहे और रोहित शर्मा ने शानदार बैटिंग की रोहित शर्मा ने 46 रन बनाये 20 बॉल मैं. बाकि प्लयेरो का कुछ ज़्यदा खास प्रदर्शन नहीं रहा. दिनेश कार्तिक ने पुरे इंडिया का दिल जीत लिए लास्ट ओवर मैं 9 रन चाहिए थे जीतने के लिए. लास्ट ओवर की स्टार्टिंग की 2 बॉल मैं ही इंडिया ने जीत अपने नाम की. दिनेश कार्तिक ने पहली बॉल मैं सिक्स और दूसरी मैं चौका मर के इंडिया का दिल जीत लिए  


 KL राहुल ने 10 रन बनाये 6 बॉल मैं 0 चौके और 1 सिक्स
रोहित शर्मा ने 46 रन बनाये 20 बॉल मैं 4 चौके और 4 सिक्स
विराट कोहली ने 11 रन बनाये 6 बॉल मैं 2 चौके और 0 सिक्स
सूर्य कुमार ने 0 रन बनाये 1 बॉल मैं 0 चौके और 0 सिक्स
हार्दिक पंड्या ने 9 रन बनाये 9 बॉल मैं 1 चौके और 0 सिक्स
दिनेश कार्तिक 10 रन बनाये 2 बॉल मैं 1 चौके और 1 सिक्स

 

  ऑस्ट्रेलिया बोलिंग स्कोर बोर्ड 

 
जोश हैलीवूड ने 1 ओवर मैं 20 रन दिए और 0 विकेट लिए
पैट कम्मिंस ने 2 ओवर मैं 23 रन दिए और 1 विकेट लिए
आदम ज़म्पा 2 ओवर मैं 16 रन दिए और 3 विकेट लिए
डेनियल सांस 1.2 ओवर मैं 20 रन दिए और 0 विकेट लिए
सीन अब्बोट 1 ओवर मैं 11 रन दिए और 0 विकेट लिए

 

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया Series 1-1 

फाइनल मैच
25 sept 2022 7 बजे