Information T20 World Cup PakistanTeam Players Selection Name  2022|T20 वर्ल्ड कप टीम  पाकिस्तान 2022 






पाकिस्तान टीम सिलेक्शन T20 वर्ल्ड कप २०२२, 

वर्ल्ड कप T20 का पहला मैच नामीबिया v/s श्रीलंका के बीच होगा जो Kardinia Park, Geelong मैं खेला जायेगा/

 पाकिस्तान टीम

 पाकिस्तान काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है जैसे एशिया कप 2022 मैं अच्छा प्रदर्शन किया वैसे ही उम्मीद वर्ल्ड कप T20 मैं रहेगी

पाकिस्तान टीम मैं सबसे बड़ी बात ये है की शाहीन अफरीदी को शामिल किया है शाहीन अफरीदी चोट की वजह से एशिया कप २०२२ नहीं खेले थे but अब पाकिस्तान टीम ने शाहीन अफरीदी को शामिल किया है


पाकिस्तान टीम की बात करे तोह बैटिंग आर्डर ख़राब है But बोलिंग आर्डर काफी अच्छा होती जा रही है

बाबर आजम पाकिस्तान के कप्तान है लेकिन एशिया कप 2022 मैं बाबर आजम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा पाकिस्तानी fans की नज़र बाबर आजम पर रहे की वो वर्ल्ड कप T20 मैं अच्छा प्रदर्शन करे


 वर्ल्ड कप T20 2022 के मैच Start

वर्ल्ड कप T20 2022 के मैच अक्टूबर मैं स्टार्ट होंगे और नवंबर मैं ख़तम होंगे। वर्ल्ड कप T20 2022 सिलेक्शन को लेकर पाकिस्तान का इंतजार ख़तम हो ही गया पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ज्यादातर वही खिलाडी है जो एशिया कप 2022 मैं थे फखर जमां को पीसीबी ने बहार कर दिया है क्युकी एशिया कप २०२२ मैं अच्छा पर्दशन नहीं रहा



वर्ल्ड कप T20 2022 


पाकिस्तान v/s इंडिया का होगा जो 23 Oct 2022 को खेला जएगा 

 

पाकिस्तान टीम प्लेयर के नाम 

Babar Azam (captain), Shadab Khan (vice-captain), Aamir Jamal, Abrar Ahmed, Asif Ali, Haider Ali, Haris Rauf, Iftikhar Ahmed, Khushdil Shah, Mohammad Haris, Mohammad Hasnain, Mohammad Nawaz, Mohammad Rizwan, Mohammad Wasim Junior, Naseem Shah, Shahnawaz Dahani, Shan Masood and Usman Qadir.9 hours ago