आज इंडिया और श्रीलंका का मैच होने वाला है एशिया कप २०२२ मैं लास्ट मैच मैं इंडिया पाकिस्तान से हरी और  लास्ट मैच मैं श्रीलंका ने अफगानिस्तान को बुरी तरह हरा कर जीत अपने नाम की. श्रीलंका की परफॉरमेंस अच्छी होती जा रही  एशिया कप २०२२ मैं  जिस तरह पाकिस्तान से इंडिया मैच हर गयी है तोह क्या इंडिया टीम मैं कुछ बदलाव होंगे। क्युकी इंडिया को आज का मैच जीतना है 





विराट कोहली से फिर होगी टीम इंडिया को उम्मीद

इस समय गेंदबाजी संसाधन भले ही काफी नहीं हों लेकिन भारत को अपने मध्यक्रम के बारे में फैसला करने की जरूरत है. पाकिस्तान के खिलाफ मैच से सकारात्मक चीज यह रही कि शीर्ष क्रम ने शानदार प्रदर्शन किया.

 रोहित, केएल राहुल और विराट कोहली सभी तीनों ने काफी आक्रामकता दिखायी और भारत को तेज शुरुआत दिलाई. कोहली के आलोचक एशिया कप में उनके लगातार दूसरे अर्धशतक के बाद आखिर अब चुप हो सकते हैं.


 वह भले ही अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हों लेकिन रविवार को उन्होंने संकेत दिया कि वह इस ओर बढ़ रहे हैं.





एक हार से भारत हो सकता है एशिया कप से बाहर

कोच क्रिस सिल्वरवुड की टीम अब राहत की सांस ले सकती है कि वह किसी भी हालात में जीत हासिल कर सकती है. इसलिए भारत को श्रीलंका से सतर्क रहना होगा क्योंकि एक और हार उसे फाइनल की दौड़ से बाहर कर सकती है. 

शनाका ने अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार ओवर के बाद कहा था, ''ड्रेसिंग रूम में यही जज्बा बना हुआ है. हमें लगता है कि हम बतौर टीम इस तरह के विकेट पर किसी भी लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं. लक्ष्य का पीछा करते हुए हमें स्पष्ट पता होता कि विकेट किस तरह बर्ताव करेगा.