पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच 22 sept 2022 thursday को 7pm खेला गया कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला गया टोटल 7 मैच खेले जायेगे

  इंग्लैंड टीम बैटिंग स्कोर बोर्ड

   इंग्लैंड टीम प्लेयर नाम

Philip Salt, Alex Hales, Dawid Malan, Ben Duckett, Harry Brook, Moeen Ali, Sam Surran, David Willey, Luke Wood, Adil Rashid, Rchard Gleeson


 

1 ओवर मैं मोहम्मद हसनैन के ओवर मैं 3 बने.
2 ओवर मोहम्मद नवाज़ के ओवर मैं 10 रन बने. जिसमे एक सिक्स फिलिप साल्ट ने मारा
3 ओवर मोहम्मद हसनैन के ओवर मैं 11 बने. जिसमे अलेक्स हलेस ने 1 चौका और 1 सिक्स मारा
4 ओवर शाहनवाज़ दहनी के ओवर मैं 8 रन बने. जिसमे 1 चौका अलेक्स हलेस ने मारा
5 ओवर हरिस रउफ के ओवर मैं 10 रन बने. जिसमे 1 चौका फिलिप साल्ट ने और 1 अलेक्स हलेस ने मारा
6 ओवर शाहनवाज़ दहनी के ओवर मैं 6 रन बने. और अलेक्स हलेस और मलन (0) आउट हुए अलेक्स हलेस ने 26 रन बनाये
7 ओवर उस्मान क़ादिर के ओवर मैं 5 रन बने.
8 ओवर मोहम्मद नवाज़ के ओवर मैं 9 रन बने जिसमे 1 चौका बेन दुकेट ने मारा
9 ओवर उस्मान क़ादिर के ओवर मैं 4 रन बने.
10 ओवर मोहम्मद नवाज़ के ओवर मैं 14 रन बने. जिसमे 2 चौके बेन दुकेट ने मरे
11 ओवर उस्मान क़ादिर के ओवर मैं 13 रन बने. जिसमे 2 चौके बेन दुकेट ने मरे
12 ओवर हरिस रउफ के ओवर मैं 3 रन बने. और फिलिप साल्ट 30 रन बनाकर आउट
13 ओवर मोहम्मद नवाज़ के ओवर मैं 7 रन बने. जिसमे 1 चौका बेन दुकेट ने मारा और बेन दुकेट 43 रन बनाकर आउट  
14 ओवर शाहनवाज़ दहनी के ओवर मैं 11 रन बने. जिसमे 1 सिक्स हैरी ब्रूक ने मारा
15 ओवर उस्मान क़ादिर के ओवर मैं 19 रन बने. जिसमे 1 चौका मोईन अली ने और 2 सिक्स मोईन अली ने मरे
16 ओवर होहम्मद हसनैन के ओवर मैं 18 रन बने. जिसमे 1 चौका और 1 सिक्स हैरी ब्रूक ने और 1 चौका मोईन अली ने मारा
17 ओवर हरिस रउफ के ओवर मैं 9 रन बने. जिसमे 1 सिक्स हैरी ब्रूक ने मारा और हैरी ब्रूक 31 रन बनाकर आउट
18 ओवर शाहनवाज़ दहनी के ओवर मैं 12 रन बने. जिसमे 2 चौके मोईन अली ने मरे
19 ओवर हरिस रउफ के ओवर मैं 8 रन बने. जिसमे 1 चौका सैम कारन ने मारा
20 ओवर होहम्मद हसनैन के ओवर मैं 19 रन बने. जिसमे 2 सिक्स मोईन अली ने मरे

 

  पाकिस्तान टीम बोलिंग स्कोर्स बोर्ड

 मोहम्मद हसनैन ने 4 ओवर मैं 51 रन दिए और 0 विकेट लिए
मोहम्मद नवाज़ ने 4 ओवर मैं 40 रन दिए और 1 विकेट लिए
शाहनवाज़ दहनी 4  ओवर मैं 37 रन दिए और 2 विकेट लिए
हरिस रउफ 4 ओवर मैं 30 रन दिए और 2 विकेट लिए
उस्मान क़ादिर 4 ओवर मैं 41 रन दिए और 0 विकेट लिए

 

 पाकिस्तान टीम बैटिंग स्कोर बोर्ड

  पाकिस्तान टीम प्लेयर नाम
Babar Azam (c), Mohammad Riwan,Haider Ali, Shan Masood, Haris Rauf, Iftikhar Ahmed, Khushdil Shah, Mohammad Nawaz, Mohammad Nawaz, Usmain Qadir, Mohammad Hasnain , Shahnawaz Dahani,

पाकिस्तान को जीतने के लिए 120 बोलो मैं 200 रन बनाने है 

1 ओवर मैं डेविड विलय के ओवर मैं 12 बने. जिसमे 2 चौके रिज़वान ने मरे  
2 ओवर लियाम डॉसन के ओवर मैं 4 रन बने.
3 ओवर सैम कारन के ओवर मैं 9 रन बने. जिसमे 2 चौके बाबर आज़म ने मरे
4 ओवर लुके वुड के ओवर मैं 7 रन बने. जिसमे 1 चौका बाबर आज़म ने मारा
5 ओवर डेविड विलय के ओवर मैं 14 रन बने. जिसमे 1 सिक्स रिज़वान ने और 1 चौका बाबर ने मारा
6 ओवर लियाम डॉसन के ओवर मैं 13 रन बने. जिसमे 1 सिक्स रिज़वान ने और 1 चौका बाबर ने मारा
7 ओवर आदिल रशीद के ओवर मैं 9 रन बने. जिसमे 2 चौके रिज़वान ने मरे  
8 ओवर सैम कारन के ओवर मैं 6 रन बने.
9 ओवर आदिल रशीद के ओवर मैं 9 रन बने. जिसमे 1 चौका बाबर ने मारा
10 ओवर लियाम डॉसन के ओवर मैं 4 रन बने.
11 ओवर लुके वुड के ओवर मैं 12 रन बने. जिसमे1 सिक्स बाबर ने मारा
12 ओवर लियाम डॉसन के ओवर मैं 4 रन बने.
13 ओवर मोईन अली के ओवर मैं 21 रन बने. जिसमे 2 सिक्स बाबर ने और 1 सिक्स रिज़वान ने मारा
14 ओवर सैम कारन के ओवर मैं 10 रन बने. जिसमे 1 चौका बाबर ने मारा
15 ओवर आदिल रशीद के ओवर मैं 16 रन बने. जिसमे 1 सिक्स रिज़वान ने और 1 सिक्स बाबर ने मारा
16 ओवर लुके वुड के ओवर मैं 13 रन बने. जिसमे 2 चौके बाबर ने मरे
17 ओवर डेविड विलय के ओवर मैं 12 रन बने. जिसमे 1 सिक्स बाबर ने मारा
18 ओवर सैम कारन के ओवर मैं 4 रन बने.
19 ओवर लुके वुड के ओवर मैं 17 रन बने. जिसमे 1 चौका बाबर ने और 1 रिज़वान ने मारा
20 ओवर डेविड विलय के ओवर मैं 6 रन बने.

 

  इंग्लैंड टीम बोलिंग स्कोर्स बोर्ड 

डेविड विलय ने 3.3 ओवर मैं 44 रन दिए और 0 विकेट लिए
सैम करन 4 ओवर मैं 29 रन दिए और 0 विकेट लिए
लुके वुड 4 ओवर मैं 49 रन दिए और 0 विकेट लिए
लियाम डॉसन 4 ओवर मैं 26 रन दिए और 0 विकेट लिए
आदिल रशीद 3 ओवर मैं 34 रन दिए और 0 विकेट लिए
मोईन अली 1 ओवर मैं 21 रन दिए और 0 विकेट लिए

बाबर आज़म और रिज़वान ने बीच 203 की पाटनर्शिप रही और पाकिस्तान ने इंग्लैंड को हराकर जीत अपने नाम की.
इंग्लैंड की बोलिंग बहुत ख़राब रही और पाकिस्तान की बैटिंग अच्छी रही